Saturday, October 4, 2008

मानवता बेच खाओ:टी आर पी बढाओ

Posted by दीपक

सावधान आप देख रहे है मुर्दो का देश,लडखडाता हुआ लोकतंत्र,और आस्था का खंडहर ।ठीक आपके सामने धांसु पोस्ट लेकर खडे है हमारे रिपोर्टर ।उनका कहना है कि पृथ्वी पर दुसरे ग्रह के प्राणी हमला करने वाले है ।अब आप डर रहे है। क्या कहा नही !!तो डरिये अपने अंदर भय ,रहस्य और रोमांच पैदा किजिये।क्यो?क्योकि रिपोर्टर ऐसा चाहता है फ़िर बेकग्राउंड म्युजीक भी वैसा बजाया जा रहा है।

अभी-अभी उस एलीयन ने हमारे रिपोर्टर से टेलीपैथी के जरिये दो घंटे बात की है वो हमे जिंदा नही छोडेंगे क्योकि वो भारत को खाना चाहते है ।आज हमारे सबसे तेज चेनल ने आपको भारत का अंत दिखाया है और उन्हे नाकाम करने की मुहीम भी हमने चालु कर दी है । हमारी पहल से सारा अमला जाग गया है ।सारे नेता और सारे अफ़सर जी जान से जुटे है हम भी पुरे मन से कोशीश कर रहे है सब मिलकर इस देश को खा रहे है वो आये इससे पहले हम इस देश को खाकर खतम कर देंगे।ना रहे बांस ना बजे बांसुरी।

अभी बाकी है आतंकवादियो की सरकार को धमकी और दिल्ली ब्लास्ट मे जलता हुआ आदमी ।आप कही जाइयेगा नही हम अभी हाजिर होते है एक छोटे से ब्रेक के बाद।टाटा नमक देश का नमक और नैनो कार पर ममता का वार के विज्ञापन के बाद लिजिये हम फ़िर हाजिर है आतंकवादियो की धमकियो के साथ ।इस खौफ़नाक खेल की कहा बनी थी योजना,क्या कर रही थी पुलीस आप के ऐसे सारे सवाल आप हमे एस एम एस करे हमारा नं है ०००००।

अभी-अभी हमे एक एस एम एस आया है उनका कहना है कि आप ऐसे आतंकवादियो को टी.वी.पर क्यो दिखाते हो ऐसा करके क्या आप आतंकवादियो की मदद नही करते?क्या इससे खौफ़ नही बढता?उन्होने बडे सही सवाल किये है इसलिये उनका मेसेज हमने डीलीट कर दिया है ,हमारी टी.आर पी. बढ रही है इसे बढने दिजीये ,हम सच बेच रहे है और बेचते रहेंगे॥आप कही जाईये गा नही हम दंगो की एक्सक्लुसीव तस्वीरो के साथ अभी हाजिर होंगे छोटे दिखने वाले बडे से ब्रेक के बाद।

देखीये ब्लास्ट मे जलता हुआ इंसान आग की लपटो के कारण यह पता नही चल पा रहा है कि ये हिन्दु है या मुसलमान।मगर यह साफ़ दिख रहा है कि यह एक इंसान है हमारा सवाल है कि इस आग को बुझायेगा कौन?हम नही बुझा सकते क्योकि अगर हमने यह बुझा दिया तो ब्रेकींग न्युज के साथ हमारी टी आर पी गिर जायेगी ।हमारा सारा श्रम टी आर पी खडा करने मे है मानवता को गिर जाने दिजीये टी आप पी खडी रहने दिजिये।आइये लोगो से पुछते है इस आग को बुझायेगा कौन ,आप देख सकते है लोग कैसे आक्रोशीत है मंत्री के मुर्दाबाद के नारे लगाये जा रहे है ये लोग मंत्री का इंतजार कर रहे है कि कब मंत्री जी आये और इस आग को बुझाये।अभी-अभी खबर मिली है कि मंत्री जी ने इस आग को बुझाने के लिये सरकारी अमला फ़ौरन रवाना किया है यह अमला सरकारी कागजो के सरकारी रफ़्तार से घटनास्थल की ओर बढ रहा है ।

ताजा घटनाक्रम मे यह जानकारी मिली है कि यह व्यक्ती आखिरकर जलकर मर गया जैसा आप देख सकते है और इसके मरने के बाद सरकारी अमला यहा पहुंचा है।इस देश का सरकारी तंत्र कब सुधरेगा इसकी मौत की जिम्मेदारी किसकी ।अब मुर्दे के शरीर पर पानी डालकर ये देश का पानी क्यो बर्बाद कर रहे है सेव वाटर वाटर इज प्रेसीयश ।आप अपनी राय हमे एस एम एस करे हमरा नं है ०००००।

कुवैत से मै दीपक शर्मा कैमेरामेन के बगैर बकबक न्युज कल तक

दीपक शर्मा

1 comments:

makrand said...

very good written
to get trp they do any thing
same topic is my new post
kindly visit if u had a time to
makrand-bhagwat.blogspot.com

Welcome

हम इस विषय पर अपना विचार प्रस्तुत करने वाले सभी साथियों का आहवान करते है कि वे इस ब्लाग में बतौर ब्लाग लेखक शामिल होवें एवं देश में यत्र तत्र सर्वत्र फैले इन मैकबैथों के चरित्रों से आस्था रूपी धूल को झाडे और उन्हें बेनकाब करें ! इस कम्‍यूनिटी ब्‍लाग की सदस्‍यता के लिये एवं इसमें लेख प्रकाशित करने के लिए हमें मेल करें - atulsinghania@gmail.com